You are currently viewing Girl Friend || Romantic Love Story In Hindi to Read
Romantic Love Story In Hindi to Read

Girl Friend || Romantic Love Story In Hindi to Read

ये लव स्टोरी की रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी टू रीड (romantic love story in hindi to read) || रुलाने वाली लव स्टोरी ||नई लव स्टोरी हिंदी||❣ बेवफा लव स्टोरी इन हिंदी 🧡|| दो दोस्तों की है । जो एक दूसरे बहुत ज्यादा गहरे दोस्त की है । दोनों दोस्त में एक लड़का था और लड़की थी । दोनों अपने किसी भी बात को एक दूसरे को कभी नहीं छुपाते थे । हर छोटी से छोटी बातो को एक दूसरे को शेयर करते थे ।

The Girl Friend ||  Romantic Love Story in Hindi To Read

उन दोनों की दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी थी लेकिन दोनों एक शहर में रहते उनके घर अलग अलग जगह पर थे ।

एक दिन की बात है जब वह दोनों अपने खाली समय में कंही बैठ कर बातें कर रहे थे ।

लड़का मुँह लटका ले बैठ था ।

लड़की क्या हुआ ?

लड़का – अरे यार मुझे सभी दोस्त चिड़ा रहे रहे ? ( थोड़ा सा चेहरा को उदास बना के )

लड़की कहती है – क्यों ?

लड़का क्या बताऊ ? मेरे सभी दोस्त मुझे चिड़ा रहे है मेरे पास कोई गर्ल फ्रैंड नहीं है , नुल्ला , टुच्चा , छोटू कहते है मुझे । जब भी मैं उनके पास जाता हु तो उनके साथ उनकी बंदी रहती है ? वो भी मेरे को देखकर हसने लगता है ?

लड़की ये सुनकर जोर से खिलखिलाकर के हंस पड़ी , उसकी हंसी रुक न पाई और जंहा बैठी थी वंहा से खिलखिलाते उठ कई और हसन्ति रही और अपनी हंसी को रोक नहीं पाई थोड़ा देर तक जोर जोर से हस्ती रही । हसने के बाद अपने आप को कंट्रोल करते हुए फिर भी हंसी रोक नहीं पा रही थी ।

मुँह में हाथ रख कर हस्ते हुए कहती है की चल तेरे लिए कोई अच्छा से लड़की देखते है ।

लड़की आगे कहती है मेरी मतलब ये की कोई ऐसी लड़की जो देखने में बहुत हु सुन्दर हो , शुशील हो , हां थोड़ा सा सवाली हो , उन्हें आँख बहुत ही सुन्दर हो , बोली भी अच्छी हो ऐसी लड़की देखते है , जो तुम्हे समझ सके .

लड़की कहती है तुम्हारे फ्रैंड में कितने लड़की फ्रैंड है !

लड़का कहता है – हो सकता है 10-15 .

लड़की ने लड़के के तरफ कहा तो इन लड़कियों में से देख लो ।

अरे लड़के ने चकित होकर के अरे हां मैंने तो भी सोचा नहीं इन लड़कियों के बारे में मैं इन लड़कियों को प्रपोष करने के लिए बुलाती हु ।

लड़का बहुत ही खुश हो गया । लड़का लड़की को थैंक्यू कहके वहां से चला जाता है ।

लड़की ने तो लड़का को आइडिया तो बता दिया लेकिन जैसे ही लड़का वंहा से गया लड़की सोच में डूब गई ।


मदद की कहानी | दूसरों की मदद करने पर कहानी

1 Garib Bramhan Ki Kahani || गरीब ब्राह्मण की कहानी

किसान की समस्या || एक गरीब किसान की कहानी


दूसरा दिन लड़का अपने एक लड़की फ्रेंड को मैसेज करती है । दोनों के बिच खूब प्यार महोब्बत की बातें चलती है दूसरे दिन मिलने के लिए बुलाती है । लड़की उसे एक फोटो भेजती है ।

लड़का सुबह फ्रेश होकर उस फोटो के जैसा लुक बना के , सूटिंग सॉर्टिंग के साथ में सेविंग करके , सेम वैसे ही जैसे फोटो में वैसे ही मिलने के लिए चला जाता है ।

दोनों एक होटल में मिलते है । लड़की लड़का एक दूसरे को देख रहा । लड़की अपनी बात रखती है मुझे बहुत ज्यादा पैसे वाले चाहिए , ज्वेलरी , जिसके पास खुद का बिजनेस हो और कंडोम , क्रेडिट card ………………..

लड़का लड़की के बात को ध्यान से सुन रहा था जैसे है कंडोम सुना लड़के ने उसे रोक दिया और कहा तुम्हे ये सब पसंद है ?

लड़की ने कहा है हां मुझे ये सब पसंद है ये मेरा ओपिनियन है ?

लड़का भौचक होहार उसके तरफ देखने लगता है ? और लड़का वंहा से भाग खड़ा होता है ।

दूसरा दिन फिर अपनी दूसरी फ्रेंड को मैसेज करती है उसे भी वही बातें कहता है और होटल में मिलने की बात होती है लड़की उसको फोटो भेजता  है .

दूसरे दिन लड़का उस फोटो के सामान  सेविंग , कटिंग करके , शट बूट के साथ एकदम हीरो बनके होटल में पहुँचता है ।

लड़की होटल में पहले से ही बैठी हुई थी । थोड़ा देर एक दूसरे को देखने के बाद में हीरो पिज़ा का ऑर्डर देता है .

लड़का तो पहले रेस्पेक्ट देखते हुए पिज़्ज़ा को लड़की की तरफ कर देता है लड़की पिज़ा को खाना शुरू करती है ।

लड़का लड़की के मुख को ताकता रहता है ।

जैसे ही लड़की ने पिज़्ज़ा को खाना शुरू किया लड़का देखता ही रह गया उसने पहले तो पिज़ा को चम्मस से उठाया उसको अच्छा नहीं लगी तो पिज़ा को पुरे उठा के खाने लगी । 

लड़का आज भी पिज़्ज़ा का बिल देकर के आ गया था ।

फिर उसके कुछ दिन बीतने के बाद तीसरे लड़की को मैसेज करती है दोनों के बिच खूब बात चित होता है और दोनों एक होटल में मिलने की बात होता है वो लड़की उसे एक नया फोटो बेझती है । 

उसके दूसरे दिन लड़का फिर उसी के सामान सज धज के , दूल्हे राजा बन के , हैंडसम चिकना बनके होटल में जाता है । होटल में कुछ देर बैठने के बाद में लड़की आती है और साथ में अपने मम्मी पापा को लाती है ।

लड़का उसके तरफ देखते ही रह गया । लड़की के मम्मी पापा लड़की के पसंद को न करती और वंहा से चला आती है फिर उस दिन लड़का उनके होटल के बिल भरके मुँह लटका के आ जाता है।

कुछ दिन बीतने के पास फिर लड़का एक नई फ्रेंड को मैसेज करता है उनसे भी वही बात होती है वह भी फोटो भेजती उसी की तरह वो भीहीरो बनके मिलने के लिए चला जाता है ।दूसरा दिन भी वही किस्सा हो जाता है वो होटल में बिल भरता है आ जाता है । 

वो चोरो लड़की ले जाने के बाद बहुत ही उदास हो जाता है , उनका दिमाग काम करना बंद कर देता है और अपने दोस्त के पास काल करती है ।

लड़की उसे समझाते हुए कहती है अरे ये सब होता रहता है तुम्हे और कोशिश करना चाहिए तुम्हे बहुत अच्छी लड़की मिलेगी .

उसके कुछ दिन बाद लड़का एक लड़की फिर मैसेज करती दोनों के बीच बात चित होती है लड़का उसे फिर से होटल में दोनों मिलते है ।

लड़की लड़का को देखकर खूब हसने लगी , उनकी हसी रुक नहीं रही थी वो , वो बार बार देखकर के है रही थी लड़की हद कर दी जब उसने हस्ते हुए चुके फोटो ले लिया  . 

लड़की उसे देखकर के इसलिए हस रही थी लड़का का चेहरा कट गया था दाड़ी बनाते समय वो भी मुछ वाली जगह में जो दिखने से हसी आ रहा था इसलिए लड़की हस रही थी ।

ये पांचवी लड़की थी जो उसने मिलने के लिए बुलाई थी जो कन्फर्म नहीं हुई ।


TOP 3 RJ Kartik Ki Kahaniyan कर दिखाओ कुछ ऐसा

RJ Kartik Story In Hindi जो आपकी जिंदगी बदलदेगी 

Top 5 बढ़िया अच्छी कहानी || सुंदर-सुंदर कहानियां


इसके बाद उसने एक दूसरे लड़की को के मैसेज किया इस लड़की को उसने सिनेमा हाल में मिलने के लिए बुलाया । लड़की सिनेमा कम बातें ज्यादा कर रही थी । बातें करते करते लड़का को पका डाला था ।

लड़का इतना परेशान हो गया था आये दिन लड़की को पटाने के चक्कर में उनके पैसे ख़त्म होने लगे थे काम कुछ बन नहीं पा रहा था और अपने दोस्त को फोन लगाया और उसने सारी बात बताने लगा , आज मेरे साथ ये हुआ , आज मेरे साथ वो हुआ , आज मैंने खिलाया , आज मैंने वो खिलाया , आज मैंने इतने पैसे खर्च हुए ।

एक एक बात अपने दोस्तों को बताने के बाद में उसके बेस्ट दोस्त ने जवाब दिया की अरे मिलेगी , जरूर मिलेगी सब्र का फल मीठा होती है , और ऐसी लड़की बहुत ही कम होती है , तुम्हारे सोचने वाले , तुमसे बात करने वाले , अच्छी अच्छी बातें बताने वाले , सही राह दिखाने वाले और कोशिश करो कोई अच्छी लड़की जरूर मिलेगी ।

लड़की लड़का को फिर समझाया । लड़का लड़की के बात को सुनकर थोड़ा सा अंदर से मोटीवेट हुआ और थोड़ा सा प्रसन्न हुआ उनके मुरझाया हुआ चेहरा थोड़ा सा खिल उठा । जैसे की मरते हुए को कोई सहारा देता है वैसी हो गया ।

लड़का अंदर मोटीवेट होने के बाद फिर  एक नई लड़की जो अब ये 7 वि लड़की थी जो मिलने वाली था । वो रोज तरह ही आज भी , चिकने , शूट बहुत के साथ में लड़की से मिलने के लिए जाता है लड़की उसे एक कार में मिलती है ।

दोपहर से रात हो गया था । दोनों के बीच बात चित अच्छी हो गई थी , दोनों के विचार मिलने लगे थे , लड़का जैसा चाहता था उसे वैसा लड़की मिल गया था , उनको समझने वाली , उनके विचार को पढ़ने वाली, उनके साथ अच्छे से बात करने वाली , एक दूसरे के साथ अच्छे से देने वाली , दोनों के बीच में खूब अच्छी बातें हो रही थी , दोनों एक दूसरे को समझने लगे थे ,उनके विचार भी मिलने लगे थे ।

लेकिन इसके बीच में लड़की को लड़का का एक बात खटक गई . लड़का जब से उनके साथ था वो लड़की बारे में बातें करता जा रहा था । ये ऐसी है , वो ऐसी है , वो मेरे लिए , ऐसा करती , वैसा करती है , कभी भी नहीं कहती , ये , वो फलाना , डेकाना—– लड़की उसके नाम को सुनते सुनते पक गई थी .

लड़की उसके नाम को से उसे चीड़ आने लगी थी और कहा भी जाता है किसी भी लड़की के सामने किसी अन्य लड़की नाम को बार बार लो न तो उसके मन में वो बात खटक जाती ठीक इस लड़की के साथ में होता है । 

लड़की गुस्से में आ गई भरी रात को लड़के के रास्ते में ही उतारकर के वंहा से चले गई ।  

काफी रात हो चूका था लड़का उदास हो गया उनका बेस्ट फ्रेंड का घर पास में ही था तो उनके घर हो चले ।

घर के दरवाजे में में घंटी बजती है तो लड़की दरवाजा खोलती है बांकी सब तो फ़ोन में बता दिया था और काफी रात भी हो चूका था ।

लड़का फ्रेश होकर के वापस आ रहा था तो लड़की लड़के के लिए उसके लिए खाना लगा रहा था दोनों साथ में बैठकर के खाना खाते है । कुछ देर बाद लड़की लड़का के लिए घर के मेहमानो में बैठने के लिए जो ख़ुसरी होता है न उसमे उसके सोने के लिए गद्दे और ओढ़ने के सामान रख रही थी

लड़का कही से आ रहा था की उसकी नजर लड़की पर पड़ती है और दोनों एक दूसरे को देखने लगते है ये पहली मर्तबा था जब दोनों एक दूसरे के आँखों में आँख मिलकर के देख रहे थे । इसके पहले तक बातें होती थी वो सब नार्मल था ।

लेकिन आज जब उनकी आखो में जो प्यार था वो साफ दिखाई दे रहा था । उनकी आँखे कुछ कहने वाली थी लेकिन वो सिर्फ दोस्त थे ।

Romantic Love Story In Hindi to Read
Romantic Love Story In Hindi to Read

कुछ दिन बीतने के बाद में लड़के को अहसास हुआ की लड़की यानि अपने बेस्ट फ्रेंड के बेहतर कोई लड़की नहीं हो सकती  , वो उनका कितना ख्याल रखती है , मेरे हर छोटे छोटे बात को जानती है समझती है , उनके साथ मेरा अच्छा बातचीत भी हो जाता है , और उससे गर्ल फ्रेंड और कोई नहीं हो सकता ।

दोनों एक दिन एक होटल में मिलते है और लड़का अपनी बात रखता है और लड़की लड़का के बात को सुनकर के उनके आँखों के सामने वो दृश्य दिखाई देने लगा कि ( जब वह उसे आडिया बता रहा था तब उसके मन में कितना डर थी की किसी को ये सच में प्यार न कर बैठे । दूसरी और तीसरी बार जब उसने काल किया तो मैं कितना डर गई थी की कंही उसे लड़की तो नहीं मिल गई और आज मैं बहुत खुश हु की मुझे आज ये मिल गया । ) लड़की मुस्कुराती हुई उनके खोई हुई है ।

लड़का उसके सामने चुटकी लगा के जगाती है और दोनों के बीच एक नई शुरुआत होती है गर्लफ्रेंड romantic love story in hindi to read || रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी टू रीड || रुलाने वाली लव स्टोरी|| नई लव स्टोरी हिंदी ||बेवफा लव स्टोरी इन हिंदी की ।


लव स्टोरिया 

Kahani Pyar Ki Chhattisgarhi Me || CG LOVE STORY

Love with Eyes (LOVE  STORY)  romantic love story in hindi to read

54 दिन की लव स्टोरी romantic love story in hindi to read

मनोविज्ञान से जुड़े तथ्य 

स्मार्टनेस किताबो से नहीं आती || Smartness Doesn’t Come Through Books

What is maturity in Hindi || क्या है परिपक्वता के लक्षण

What Is Emotional Intelligence || भावनात्मक बुद्धिमत्ता क्या है

परिपक्वता का संबंध है || maturity is concerned


 

Leave a Reply